ईएसएल ने जीता ग्रीनटेक सेफ्टी और ग्रीनटेक कोरोना वारियर अवार्ड 2020

बोकारो। ईएसएल स्टील लिमिटेड को इसके उल्लेखनीय प्रयासों के लिए इंडस्ट्री सेक्टर सेफ्टी एक्सीलेन्स कैटेगरी के तहत ग्रीनटेक सेफ्टी अवॉर्ड 2020 तथा कोरोना प्रोटेक्शन इनीशिएटिव् कैटेगरी के तहत ग्रीनटेक कोरोना वॉरियर अवॉर्ड 2020 से सम्मानित किया गया।

कार्यस्थल पर घटनाओं को कम करने के लिए सबसे असाधारण उदाहरणों और उपलब्धियों को व्यापक रूप प्रदान करने में उत्कृष्ट पहल को सम्मानित करने के लिए प्रतिष्ठित ग्रेचटेक सेफ्टी अवार्ड प्रदान किया गया, जबकि ग्रेनेटेक कोरोना पुरस्कार महामारी में कंपनी द्वारा दर्शाए गए समर्पण उपलब्धियों के लिए दिए गए। दूसरों को पीछे छोड़ते हुएए ईएसएल दोनों श्रेणियों में एक शीर्ष कलाकार के रूप में उभरा।

ग्रीनटेक फाउन्डेशन भारत का अग्रणी संगठन है जो जीवंत कॉर्पोरेट दुनिया में पर्यावरण प्रबन्धनए सीएसआर और एचआर के क्षेत्रों में सर्वश्रेष्ठ प्रथाओं के लिए समर्पित है। पुरस्कार समारोह का आयोजन महाबलीपुरम तमिलनाडु में किया गया।

आशीष रंजनए हैड कम्युनिटी रिलेशन्सए निधी चावड़ाए सीनियर ऑफिसरए सीएसआर विभागए समनीनेसाई किरण वरिष्ठ इंजीनियरए सेफ्टी ईएसएल स्टील लिमिटेड इस मौके पर मौजूद थे।

इस अवसर पर पंकज मल्हान, सीईओए ईएसएल स्टील लिमिटेड ने कहा, प्रतिष्ठित ग्रीनटेक फाउन्डेशन द्व़ारा सम्मानित किया जाना ईएसएल के लिए बड़े गर्व की बात है। यह पुरस्कार किसी भी संगठन के लिए गर्व का प्रतीक है और ईएसएल की यह बड़ी जीत सुरक्षा प्रोटोकॉल्स की दिशा में इसके समर्पण तथा महामारी के दौरान इसके द्वारा किए गए प्रयासों की पुष्टि करती है। इस सम्मान को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं और कामना करता हूं कि भविष्य में भी ईएसएल इस तरह की सफलताएं हासिल करती रहेगी।

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*