ईएसएल स्टील लिमिटेड के सीईओ और उनकी पत्नी ने लगवाई कोविड-19 की वैक्सीन

बोकारोः ईएसएल स्टील लिमिटेड के सीईओ श्री पंकज मल्हान और उनकी पत्नी श्रीमती सीमा मल्हान ने कोविड-19 की वैक्सीन लगवाई है। यह उनकी वैक्सीन की पहली डोज़ है। ईएसएल स्टील लिमिटेड जल्द हीअपने कर्मचारियों के जीवन को सुरक्षित रखने के लिए कोविड वैक्सीनेशन अभियान शुरू करने जा रहा है। सीईओ ने अपने सभी कर्मचारियों को कोविड-19 की वैक्सीन लगाने हेतु प्रोत्साहित करने और कोरोना वायरस से सुरक्षित रहने के लिए आज यह वैक्सीन लगवाई है।

इस अवसर पर श्री मल्हान ने कहा, ‘‘पिछले कुछ सप्ताहों में कोरोना वायरस के मामले देश भर में फिर से बढ़ने लगे हैं, वायरस की दूसरी लहर जोर पकड़ रही है। ऐसे में हम सभी के लिए ज़रूरी है कि जल्द से जल्द वैक्सीन लगवा कर अपने आप को वायरस से सुरक्षित बनाएं। ईएसएल स्टील में हम हमेशा से लोगों को महत्व देते आए हैं और उनकी सुरक्षा के लिए हर संभव प्रयास करते रहे हैं।

मैं इस दिशा में पहल करते हुए सबसे पहले वैक्सीन लगवा रहा हूं और सभी योग्य कर्मचारियों एवं उनके परिवारजनों से आग्रह करता हूं कि जल्द से जल्द वैक्सीन लगावाएं। वैक्सीन लगवाने के बाद भी ज़रूरी एहतियात बरतते रहें जैसे हाथों को सैनिटाइज़ करना, सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करना और वायरस से सुरक्षित रहने के लिए मास्क पहनना।

’उन्होंने बताया कि वैक्सीनेशन की प्रक्रिया में बिल्कुल दर्द नहीं हुआ, झारखण्ड के सरकारी एवं निजी अस्पतालों में लोगों के टीकाकरण के लिए उचित व्यवस्था की गई है। ईएसएल स्टील अपने प्लांट को परिसर को सैनिटाइज़ कर, तथा अपने कर्मचारियों को मास्क एवं सैनिटाइज़र उपलब्ध करार उनकी सुरक्षा के उचित प्रबन्ध कर रहा है। प्लांट में सामाजिक दूरी के नियमों का पालन किया जा रहा है। आने वाले समय में भी अपने प्लांट एवं कार्यालयों में कोविड-19 के प्रोटोकॉल अपनाते रहेंगे तथा समुदाय के लोगां को जागरुक बनाने के लिए प्रयास करते रहेंगे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*