Skip to Content

Saturday, June 25th, 2022

चिन्मय विद्यालय बोकारो के शुभम को UPSC में प्रथम स्थान

Be First!
image_pdfimage_print

जेएनएस, बोकारो। चिन्मय विद्यालय के शुभम कुमार एंव जया स्नेह ने संघ लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित सिविल सेवा परीक्षा 2020 मे शानदार प्रदर्शन करते हुए सफलता के पुस्तक को स्वर्णिम अक्षरों से लिख डाला।

शुभम कुमार ने सिविल सेवा परीक्षा 2020 में भारत में प्रथम स्थान प्राप्त कर विद्यालय का नाम राष्ट्रीय पटल पर स्थापित कर रोशन किया। वहीं जया स्नेह ने भी सिविल सेवा परिक्षा में 527 वॉ स्थान प्राप्त किया।

चिन्मय विद्याालय ’’ए स्कूल विद ए डिफरेंस’’ अपनी कार्यशाली के लिए जाना जाता है। विद्यालय प्रबंधन एंव शिक्षक अपने विद्यार्थियों को विभिन्न प्रतियोगी प्रतियोगिताओ के लिए प्रेरित करते है एंव समय समय पर विद्यार्थियो की प्रेरणा के लिए कार्यशाला का आयोजन करता रहता है।

शुभम कुमार ने चिन्मय विद्यालय से बारहवी की शिक्षा 2014 में 95% के साथ उतीर्ण किया था। वही जया स्नेह ने बारहवी की परिक्षा 2015 में 90% अंको के साथ उतीर्ण किया।

चिन्मय मिशन बोकारो की आवासीय आचार्या स्वामिनी संयुक्तानंद, विद्यालय अध्यक्ष विश्वरूप् मुखोपाध्याय, सचिव महेश त्रिपाठी व प्राचार्य अशोक झा ने दोनो सफल विद्यार्थियो को बधाई दी एवं आर्शीवचन दिया। प्राचार्य अशोक झा ने कहा कि विद्यालय की नींव शैक्षणिक एंव संस्कार के साथ साथ प्रतिस्पर्धा वातावरण पर रखी गई है। शुभम शिक्षा के साथ अन्य शैक्षणिक प्रतियोगिताओ में भी सफल छात्र रहा है।चिन्मय परिवार उनके माता पिता परिजन एवं शुभचिंतको को ढेरो शुभकामनाए देता है।

विद्यालय सचिव महेश त्रिपाठी ने कहा कि विद्यार्थियो के लिए कोई भी लक्ष्य बड़ नहीं होता है बच्चो का मन कोमल होता है और वह अपने लक्ष्य के प्रति इमानदार रहते हुए सफलता को अपनी मेहनत व लगन से प्राप्त करता है

परम पूज्य गुस्देव स्वामी चिन्मयानंद सरस्वती, गुरू जी स्वामी तेजोमयानंद सरस्वती, एंव विश्व प्रमूख स्वामी स्वरूपानंद जी के आर्शीवचन से विद्यालय नित्य सफलता के नए आयाम को छु कर इतिहास रचता जा रहा है विद्यालय मे हर्ष का माहौल है।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*