डीवीसी-सीटीपीएस अंतर विभागीय क्रिकेट टूर्नामेंट 25 मार्च से चंद्रपुरा में।

चंद्रपुरा । डीवीसी चंद्रपुरा प्रबंधन द्वारा आयोजित डीवीसी सी टी पी एस अंतर विभागीय क्रिकेट टूर्नामेंट 2022 का आयोजन आगामी 25 मार्च 2022 से यहां के फुटबॉल मैदान में आयोजित की जाएगी।

विभागीय सूत्रों ने आज यहां बताया कि अंतर विभागीय क्रिकेट टूर्नामेंट में डीवीसी सी टी पी एस कर्मी भाग लेंगे । आगामी 25 मार्च को प्रथम पाली में विद्युत और मानव संसाधन विभाग, द्वितीय पाली में ऑपरेशन 2 और सिविल विभाग, 26 मार्च को प्रथम पाली में मैकेनिकल मेंटेनेंस और सिविल विभाग तथा द्वितीय पाली में ऑपरेशन 1 और इलेक्ट्रिकल विभाग के अलावा 27 मार्च को प्रथम पाली में मैकेनिकल मेंटेनेंस और ऑपरेशन 2 तथा द्वितीय पाली में ऑपरेशन 1 और मानव संसाधन विभाग के खिलाड़ी भाग लेंगे । 28 मार्च को सेमीफाइनल और 29 मार्च को फाइनल मैच खेला जाएगा। उक्त टूर्नामेंट सभी दिन संध्या 5:00 बजे से शुरू की जाएगी और देर शाम तक संपन्न कराया जाएगा।

उक्त मैच को संपन्न कराने के लिए डीवीसी चंद्रपुरा के मुख्य अभियंता और परियोजना प्रधान अजय कुमार दत्ता के अलावा श्रीमती नीकू कुमारी, एम के चौधरी, पी के झा, डॉक्टर परमवीर कुमार, राजीव रंजन, मनोज कुमार झा, एस दुबे, एम के सिंह आदि सक्रिय भूमिका की जिमेदारी निभायेगे।

उक्त कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए मुख्य अभियंता एवं परियोजना प्रधान अजय कुमार दत्ता ने बुधवार को आयोजित बैठक में उपस्थित अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश दिया । बैठक में दिलीप कुमार, राजीव रंजन सिंहा , पी के झा, नीकू कुमारी, एम के झा, रविंदर कुमार, अक्षय कुमार सहित क्रिकेट टूर्नामेंट के कई सदस्य और डीवीसी के अधिकारीगण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *