Skip to Content

Thursday, October 21st, 2021

मोनिका डोगरा फिल्म ‘कार्टेल’ में दिलचस्प भूमिका में

Be First!
image_pdfimage_print

मुंबई : अभिनेत्री मोनिका डोगरा, जो अपने बैक-टू-बैक अपरंपरागत चरित्र विकल्पों के साथ बदल रही हैं, एक्शन ड्रामा, ‘कार्टेल’ का हिस्सा होंगी। इस फिल्म में मोनिका माया, अभय (ऋत्विक धनजानी द्वारा अभिनीत) की प्रेमिका का किरदार निभाती नजर आएंगी। अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए मोनिका कहती हैं, “माया सेक्सी, आकर्षक, जोड़-तोड़ करने वाली और फिर भी आकर्षक है। यह मेरे सभी किरदार द्वारा निभाए गए तमाम किरदारों से अलग हैं। माया एक ऐसी चीज है जिसे मैंने कभी पर्दे पर नहीं निभाया। वह कामुक और रहस्यमय है।”

वेब शो की कहानी एक्शन, ड्रामा और पावर प्ले के साथ मुंबई पर आधारित है। यह दर्शकों को पांच अपराधियों की यात्रा के माध्यम से ले जाता है। ये कार्टेल शहर के विभिन्न क्षेत्रों में स्थित हैं। कैसे वे अपने अवैध संचालन को अंजाम देते हैं और कैसे राजनीतिक, न्यायपालिका और कॉपोर्रेट निकाय समकालीन समय के अंडरवल्र्ड के साथ घनिष्ठ रूप से जुड़े हुए हैं, यह कहानी का मूल आधार है। इसमें तनुज विरवानी, ऋत्विक धनजानी, सनाया पीठवाला और 137 अन्य कलाकार हैं।

शो का हिस्सा बनने के बारे में बात करते हुए, मोनिका कहती हैं कि, “सबसे पहले, मैं इस तरह की महत्वाकांक्षी परियोजना का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। मैं इस शो के माध्यम से कुछ अद्भुत लोगों से मिली हूं और मैं हमेशा अपनी यादों को संजो कर रखूंगी।” ‘कार्टेल’ ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर गोल्ड पर 20 अगस्त से स्ट्रीम होगी।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*