वेडिंग फोटोग्राफी प्रतियोगिता में चंदन पाल प्रथम

रांची। धनबाद जिले के चंदन पाल और सुभोजित घोषाल ने पूरे झारखंड प्रदेश में वेडिंग फोटोग्राफी में अपना परचम लहराया है। विगत 19 अगस्त 2020 को वर्ल्ड फोटोग्राफी डे के अवसर पर झारखंड फोटोग्राफर्स फेडरेशन, राँची के द्वारा झारखण्ड राज्य स्तरीय ऑनलाइन ॅमककपदह च्ीवजव ब्वदजमेज -2020 का आयोजन किया था , उक्त प्रतियोगिता में राज्य भर से करीब 200 प्रतिभागियों ने भाग लिया था।

रांची में फुजी फिल्म द्वारा आयोजित तीन दिवसीय कार्यशाला में गौतम वारियां के एडवांस सिनेमैटोग्राफी वर्कशॉप में झारखंड में आयोजित वेडिंग फोटोग्राफी प्रतियोगिता के विजेताओं को आज सम्मानित किया गया।

प्रतियोगिता में प्रथम स्थान धनबाद के चंदन स्टूडियो से चंदन पाल , द्वितीय स्थान धनबाद के सुभोजित घोषाल , तृतीय स्थान जमशेदपुर के अनूप गोह, व लोहरदगा के प्रवीण कुमार एवं रांची के दीपक राज को सांत्वना पुरस्कार फुजी कैमरा के मेंटर गौतम बारिया के द्वारा सम्मानित किया गया ।

इस अवसर पर झारखंड फोटोग्राफिक एसोसिएशन सेंट्रल के अध्यक्ष बापी घोषाल , महासचिव अभिमन्यु कुमार , झारखंड फोटोग्राफर फेडरेशन राँची के अध्यक्ष शिव गुप्ता, सचिव महेश राव,विकास कुमार व अन्य पदाधिकारि उपस्थित थे ।

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*