Skip to Content

Friday, October 30th, 2020

वेदांता ईएसएल को शी एक्सीलेन्स अवाॅर्ड्स के दौरान प्रशंसा प्रमाणपत्र से किया गया सम्मानित

Be First!
image_pdfimage_print

बोकारो :  ईएसएल, वेदांता ग्रुप कंपनी को सेफ्टी, हेल्थ एण्ड एनवायरनमेन्ट (शी) एक्सीलेन्स अवाॅर्ड्स के दौरान बड़े पैमाने की मैनुफैक्चरिंग सेक्टर कैटेगरी के तहत काॅन्फेडरेशन आॅफ इंडियन इंडस्ट्री (सीआईआई) के प्रशंसा प्रमाणपत्र से सम्मानित किया गया है। ईएसएल को पुरस्कार कार्यक्रम के दौरान सीआईआई के 4-स्टार रेटिंग सेर्टिफिकेट से भी सम्मानित किया गया।
एक ज़िम्मेदार ब्राण्ड होने के नाते, ईएसएल हमेशा से पर्यावरण संरक्षण, अपने कर्मचारियों और समुदाय के स्वास्थ्य एवं सुरक्षा को प्राथमिकता देता रहा है। झारखण्ड के लोगों को जागरुक बनाने और स्वच्छ भारत के निर्माण में योगदान देने के प्रयास में ईएसएल ने असंख्य पहलों को अंजाम दिया है, जिसमें सिंगल-यूज़ प्लास्टिक के उपयोग पर प्रतिबंध भी शामिल है।
संदीप आचार्या, चीफ़ एचएसई, ईएसएल ने कहा, ‘‘एक बाहरी एजेन्सी के द्वारा प्रशंसा प्रमाण पत्र से सम्मानित किया जाना ईएसएल के लिए गर्व की बात है। सीआईआई अवाॅर्ड किसी भी संगठन के लिए गर्व और विश्वसनीयता का प्रतीक हैं। ईएसएल को लगातार पुरस्कारों से सम्मानित किया जाना, इसके कर्मचारियों की कड़ी मेहनत को दर्शाता है, जो अपने हर प्रयास में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए तत्पर हैैं। मैं उन सभी के लिए उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं।’’

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*