सोनी सब के आगामी शो ‘दिल दियां गल्‍लां’ के पंकज बेरी, कावेरी प्रियम और अन्‍य कलाकार आशीर्वाद लेने स्‍वर्ण मंदिर पहुँचे

जेएनएस। किसी भी नये काम या कोशिश की अच्‍छी शुरूआत ईश्‍वर के आशीर्वाद के बिना नहीं हो सकती है। इसलिये जब सोनी सब के आगामी शो ‘दिल दियां गल्‍लां’ के कलाकारों को अमृतसर के स्‍वर्ण मंदिर में वाहेगुरू जी का आशीर्वाद लेने का मौका मिला, तो उन्‍हें बड़ी खुशी हुई!

सोनी सब जल्‍दी ही नया शो ‘दिल दियां गल्‍लां’ लॉन्‍च करने जा रहा है, जिसमें माइग्रेशन (पलायन) की कहानी दिखाई गई है, जो भावुक कर देती है, पर उसे सकारात्‍मकता और आशा के नजरिये से बयां किया जाएगा। शो के मुख्‍य कलाकारों में एक्‍टर पंकज बेरी, जसजीत बब्‍बर, संदीप बसवाना, रवि गोसैन, कावेरी प्रियम और हेमा सूद शामिल हैं, जिन्‍होंने वाहेगुरू जी का आशीर्वाद लेने के लिये अमृतसर के स्‍वर्ण मंदिर का दौरा किया। इस शो में एक परिवार की तीन पीढि़यों के बीच रिश्‍तों के उतार-चढ़ाव दिखाये गये हैं। यह परिवार के सदस्‍यों के बीच भौतिक और भावनात्‍मक दूरियों से उपजे संघर्ष की कहानी है, जिसमें पहली दो पीढ़ियाँ अपने अतीत को भूलने और माफ करने लिये तैयार नहीं है, लेकिन जब तीसरी पीढ़ी दूरियों को मिटाने की ठानती है, तब उन्‍हें दोबारा रिश्‍ते बनाने पर विवश होना पड़ता है।

सतही तौर पर यह परिवार दूरी से बंटा हुआ है, लेकिन परिस्थितियों की गलत समझ, आहत भावनाओं और मन में बैठी हुई धारणाओं के कारण यह टूटा हुआ भी है। सोनी सब का यह बेहद प्रतीक्षित शो जल्‍दी ही प्रसारित होगा। हिन्‍दी भाषा के टीवी धारावाहिक की निर्माता रश्मि शर्मा हैं।

टिप्‍पणियाँ:
शो के दिलप्रीत, उर्फ पंकज बेरी
“पंजाबी होने के नाते अमृतसर मेरे दिल के करीब है और मैं अपने परिवार के साथ यहाँ आता रहा हूँ। हमारे शो ‘दिल दियां गल्‍लां‘ का यह नया सफर शुरू करने से पहले हमारा मानना है कि वाहेगुरू जी का आशीर्वाद लेना शुभ रहेगा। स्‍वर्ण मंदिर जाने का अनुभव सपने जैसा था। इस जगह का एहसास और कहीं नहीं मिलेगा, जैसे कि अपने परिवार और प्रियजनों के साथ होने का एहसास होता है। सोनी सब पर मेरा नया शो रिश्‍तों और परिवार पर भी रोशनी डालता है, क्‍योंकि इसकी कहानी परिवार के सदस्‍यों के बीच भौतिक और भावनात्‍मक दूरियों से उपजा संघर्ष दिखाती है। मैं अपने आत्‍मसम्‍मान के लिये मजबूती से खड़े एक पिता का किरदार कर रहा हूँ, जिसे अपने बच्‍चों से बड़ी अपेक्षाएं हैं। मैं उत्‍साहित हूँ और उम्‍मीद करता हूँ कि दर्शक भी इस शो से खुद को जुड़ा हुआ पाएंगे।”

कावेरी प्रियम यानि अमृता
“मेरा सौभाग्‍य है कि इस शो का सफर स्‍वर्ण मंदिर के दौरे से शुरू हुआ है। मैं ईश्‍वर के आशीर्वाद के लिये दिल की गहराई से आभारी हूँ। मैं एक जिम्‍मेदार, सख्‍त, बुद्धिमान और खूबसूरत महिला के अवतार में हूँ। मैं एक आधुनिक, लेकिन पारंपरिक किरदार निभाने के लिये उत्‍सुक हूँ। यह शो दूरियों को मिटाता है, लोगों को रिश्‍तों में एकजुट करता है और हमें सोनी सब के दर्शकों से जोड़ता है। हमें उम्‍मीद है कि दर्शक सकारात्‍मक प्रतिक्रिया देंगे।”

संदीप बसवाना यानि मनदीप
“स्‍वर्ण मंदिर के दौरे ने मेरी सकारात्‍मक ऊर्जा को बढ़ा दिया है। कहानी को सकारात्‍मकता और आशा के नजरिये से कहने का सोनी सब का खूबसूरत तरीका मुझे पसंद है। यह शो इस बात पर नया नजरिया देता है कि परिवार कैसे गलतफ‍हमियों के कारण बंट सकते हैं और नादानी आपके रिश्‍तों पर कैसे हावी नहीं होनी चाहिये। मैं तीन पीढ़ियों की इस भावनात्‍मक कहानी पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रह हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *