अवैध संबंध होने के शक में पति ने तांबे के तार से सिल दिया पत्नी का प्राईवेट पार्ट

जेएनएस। पत्नी के अवैध संबंधों के शक में एक पति ने अपनी पत्नी के निजी हिस्से को तांबे के तार से सिल दिया। यह घटना उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले की है।

पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि महिला ने पति पर मारपीट और अमानवीय कृत्य का आरोप लगाया था। मामला दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

“महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इस बीच, आरोपी पति ने कहा कि वह पत्नी की हर जरूरत को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करता है। लेकिन उसकी पत्नी उसे धोखा दे रही थी। उसका किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंध है। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें गुस्सा आया और उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट्स पर तार से टांके लगाए।

पीड़िता के मुताबिक, उसके पति को शक है कि मेरे किसी दूसरे के साथ अवैध संबंध हैं। “शनिवार को, सुबह के लगभग 6 बजे, मैं सो रही थी तभी अचानक मेरे पति मेरे पास आए और मुझ पर हावी हो गए। उसने मेरे हाथ पकड़े फिर हाथ-पैर रस्सी से बांध कर मेरे मुंह में कपड़े का एक टुकड़ा भर दिया। फिर उसने मेरे निजी अंगों में टाँके लगाए।

पुलिस के मुताबिक, महिला ने अपने दो महीने के अजन्मे बच्चे का पहले गर्भपात कराया था, उसके बाद उसके पति के पेट पर बार-बार प्रहार करने से शक हुआ कि बच्चा उसका नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *