चंद्रपुरा में जनवरी 2023 से शुरू होगी सीएमए की नियमित कक्षाएं

चंद्रपुरा । लागत एवम लेखाकार के चंद्रपूरा चैप्टर द्वारा जनवरी 2023 से नियमित कक्षाएं शुरू हो जाएगी । चंद्रपुर के ऑफिसर क्लब के सामने अवस्थित चैप्टर के संस्थान खोलने पर स्थानीय छात्र-छात्राओं ने प्रसन्नता व्यक्त की है। सोमवार को इस बाबत लागत लेखाकार का चंद्रपुरा अध्ययन केंद्र में छात्र-छात्राओं और शिक्षकों की एक बैठक हुई जिसमें यह स्पष्ट किया गया कि सी एम ए में परीक्षा पास करने की रणनीति के बारे में छात्रों को प्रदान किए गए मार्गदर्शन से इन छात्र- छात्राएं लाभान्वित हो रहा है ।

जनवरी 2023 की परीक्षा में उपस्थित होने वाले छात्र छात्राओं के लिए कैश कोर्स का आयोजन किया जाएगा। जून 2023 की परीक्षा में शामिल होने वाले छात्र-छात्राओं के लिए जनवरी 2023 से नियमित क्लास की व्यवस्था की जाएगी । छात्राओं को अध्ययन से उनके अध्ययन में सभी सहायता मिलेगी जो उन्हें पाठ्यक्रम को न्यूनतम संभव समय पर पूरा करने में मदद होगी । अध्ययन के लिए उन्हें सीएमए पाठ्यक्रम को आगे बढ़ाने के लिए चंद्रपुरा से बाहर जाने की आवश्यकता नहीं है और उनके समय और धन की बचत होगी।

बैठक में डॉक्टर जी पी राउत, राहुल निदेशक , रुद्र कुमार शुक्ला, सचिव चंद्रपुरा और श्री कुंडम कुमार शामिल थे। इस अवसर पर छात्र आदिल फैज, विभा कुमारी, बबलू कुमार , बबलू कुमार, रितिका रानी, इमरान अंसारी, नितिन कुमार, सत प्रीत कौर , आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *