टीम वर्क में काम करने से सफलता पाना निश्चित है : अजय

दामोदर घाटी निगम चंद्रपुरा ताप विद्युत केंद्र के मुख्य अभियंता और परियोजना प्रधान अजय कुमार दत्ता के पदोन्नति और कोलकाता तबादला के बाद  मुख्य अभियंता एवं परियोजना प्रधान सुनील कुमार पांडेय ने चंद्रपुरा के मुख्य अभियंता एवं परियोजना प्रधान का पदभार ग्रहण कर लिया है।
गुरुवार की देर शाम यहां की इकाई 7 – 8 के सम्मेलन कक्ष में श्री दत्ता की विदाई और श्री पांडेय का स्वागत समारोह का आयोजन किया गया । इस अवसर पर मुख्य अभियंता एवं परियोजना प्रधान अजय कुमार दत्ता ने कहा कि चंद्रपुरा की इकाई ने पिछले माह में बिजली उत्पादन के क्षेत्र में कई रिकॉर्ड बनाया था।  उस रिकॉर्ड को अब तोड़ना भी हम सभी की जिम्मेदारी है । उन्होंने कहा कि चंद्रपुरा ताप विद्युत केंद्र को और ऊंचाई पर ले जाने के लिए सभी को एकजुट होकर काम करना होगा । उन्होंने कहा कि टीम वर्क में काम करने से सफलता पाना निश्चित है।  उन्होंने कहा कि प्लांट का अनुभव प्राप्त करने के लिए अधिकांश विभागों में काम करना जरूरी है । तबादला और विभाग बदलाव होने से हर क्षेत्र में काम करने और अनुभव प्राप्त करने का मौका प्राप्त होता है ।
इस अवसर पर वर्तमान मुख्य अभियंता एवं परियोजना प्रधान सुनील कुमार पांडेय ने श्री दत्ता के कार्यकाल की प्रशंसा की और कहा कि इनके जैसे कर्मठ अधिकारियों का डीवीसी जैसे  संस्थान को काफी जरूरत है । उन्होंने दत्ता के आशीर्वचन की कामना की और कहा कि उन्होंने जो चंद्रपुरा में सफलता हासिल की है । उस मुकाम को बरकरार रखते हुए आगे की सफलता के लिए हम सभी एकजुट होकर प्रयास करते रहेंगे ।
समारोह को मुख्य अभियंता देवब्रत दास , पीके मिश्रा , उप महाप्रबंधक प्रशासन टी टी  दास, उप मुख्य अभियंता एसके शर्मा,  पीसी साहू,  केके सिंह,  संजय कुमार, मुकुंद कुमार सिंह,  सुजीत कारक,  एस भट्टाचार्जी , पीके झा , नीकु  कुमारी,   के एम प्रियदर्शी,  दिलीप कुमार , मोहम्मद इम्तियाज,  प्रदीप कुमार श्रीवास्तव,  बादल महली,  अक्षय कुमार सहित कई अधीक्षण अभियंताओं आदि ने भी संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *