डीवीसी कर्मियों के कर्तव्य निष्ठा का परिणाम है कि डीवीसी 75 साल की आयु पूरी कर रही है : पांडेय

चंद्रपुरा । दामोदर घाटी निगम चंद्रपुरा ताप विद्युत केंद्र में पदस्थापित उप मुख्य अभियंता सत्यद्र कुमार शर्मा सहित 7 कर्मी मंगलवार को सेवानिवृत्त हो गए। सेवानिवृत्त डीवीसी के कर्मियों के सम्मान में आयोजित सम्मान समारोह में मुख्य अभियंता एवं परियोजना प्रधान सुनील कुमार पांडेय ने उपहार और गुलदस्ता भेंट कर उन्हें सम्मानित किया।
आयोजित समारोह के संबोधन में मुख्य अभियंता एवं परियोजना प्रधान सुनील कुमार पांडेय ने कहा कि ऐसे ही डीवीसी कर्मियों के कर्तव्यनिष्ठा के कारण डीवीसी आज 75 साल की अवधि को पार कर रहा है। उन्होंने कहा कि डीवीसी मजबूती की ओर आगे बढ़ रहा है । इसके मूल रूप में डीवीसी में कार्यरत कर्मियों का कर्तव्य निष्ठा ही है।  उन्होंने सेवानिवृत्त कर्मियों का उत्तम स्वास्थ्य और उज्जवल भविष्य की कामना की पांडेय ने मुख्य अभियंता सत्येंद्र कुमार शर्मा के सहित सभी सेवानिवृत्त कर्मियों के कर्तव्यनिष्ठा की प्रशंसा की।
 मंगलवार को यहां की इकाई 7 – 8 के सम्मेलन कक्ष में आयोजित सेवानिवृत्त कर्मियों का सम्मान कार्यक्रम में उप मुख्य अभियंता सत्येंद्र कुमार शर्मा,  रामप्रवेश सिंह, भोला नथ लाहा,  प्रेम कुमार सहाय,  नीलमणि मंडल,  कैलाश पति सिंह,  जयंत कुमार दे को मुख्य अभियंता एवं परियोजना प्रधान सुनील कुमार पांडेय ने गुलदस्ता व उपहार भेंट कर सम्मानित किया।  इस अवसर पर मुख्य अभियंता परिचालन श्री देवब्रत दास, उप मुख्य अभियंता के के सिंह, महावीर ठाकुर,  संजीव कुमार,  संजय कुमार,  सुभाष दुबे,  मनोज कुमार झा , मिथिलेश सिन्हा,  अक्षय कुमार के अलावा सेवानिवृत्त कर्मियों ने भी समारोह को संबोधित किया।
समारोह के संबोधन में सेवानिवृत्त उप मुख्य अभियंता सत्येंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि ईमानदारी से कार्य करने में व्यक्ति का मनोबल बढ़ता है । डीवीसी भविष्य में 15000 मेगावाट विद्युत उत्पादन करने का लक्ष्य निर्धारित किया है इसके लिए लोगों को सतत प्रयास करते रहना होगा । उन्होंने कहा कि गलतियों से हमें सीख मिलती है और गलतियों का सुधार करते हैं रहना चाहिए। समारोह का संचालन प्रदीप कुमार श्रीवास्तव ने किया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *