डीवीसी के स्थानीय प्रबंधन ने  डीवीसी के 75 वें स्थापना दिवस के अवसर पर प्रभात फेरी निकाला

चंद्रपुरा । दामोदर घाटी निगम (डीवीसी) के 75 वें स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर डीवीसी के चंद्रपुरा प्रबंधन ने मंगलवार की सुबह प्रभात फेरी निकालकर डीवीसी कॉलोनी का भ्रमण किया। प्रभात फेरी में डीवीसी के अधिकारी कर्मचारी स्कूली छात्र और एनसीसी  के कैडर शामिल हुए।
 पूर्वाहन समय में प्लांट के मुख्य द्वार के समक्ष सभी लोग कतार बद्ध होकर डीवीसी के  स्थापना काल की जयकार करते हुए डीवीसी कॉलोनी का भ्रमण किया। प्रभातफेरी के दौरान उपस्थित कर्मियों ने भारत माता की जय,  वंदेमातरम,  जब तक सूरज चांद रहेगा डीवीसी का नाम रहेगा आदि का नारा भी लगाया। प्रभात फेरी यहां के फुटबॉल मैदान होते हुए निमिया मोड़ , डीवीसी अस्पताल आदि क्षेत्रों का भ्रमण कर पुनः मुख्य द्वार के पास आया ।
इस अवसर पर प्लांट के मुख्य द्वार के समक्ष उपस्थित जनसमूह को संबोधन में मुख्य अभियंता एवं परियोजना प्रधान अजय कुमार दत्ता ने  कहा कि डीवीसी का  75 साल का कार्यकाल बीतने पर हम सभी को गर्व है ।डीवीसी ने अपने कार्य प्रणाली की उत्पादन क्षमता से  राष्ट्र निर्माण में बहुत बड़ा योगदान दिया है । उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों के सहयोग से ही हम सभी आगे बढ़े हैं। डीवीसी को और अधिक ऊंचाई तक ले जाने के लिए हम सभी को मिलकर कर्तव्य निष्ठा के साथ कार्य करना होगा ।
इस अवसर पर मुख्य अभियंता ओ एंड एम सुनील कुमार पांडेय,  अपर निदेशक दिलीप कुमार,  प्रबंधक अनिल कुमार सिंह,  विपिन कुमार सिन्हा,  अक्षय कुमार , अमूल्य सरदार,  प्रदीप श्रीवास्तव , रामजी रजक,  सरबजीत सिंह , अमरेंद्र कुमार सिंह सुभम कुमार, आदि उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *