बोकारो में कलाकारों ने संगीतकार बप्पी लहरी को दी सुरमयी श्रद्धांजलि

बोकारो : फिल्म जगत के मशहूर संगीतकार व गायक बप्पी लाहिड़ी को बोकारो के कलाकारों ने सुरमयी श्रद्धांजलि दी। शनिवार की शाम सेक्टर 12 में स्वरांगिनी संगीतालय में रमण कुमार के संयोजन में आयोजित कार्यक्रम में सुप्रसिद्ध गायक अरुण पाठक, अमोद श्रीवास्तव, रमण कुमार, तन्मय, गायिका करिश्मा प्रसाद, कमलेश्वरी, रागिनी सिन्हा ने बप्पी लहरी द्वारा संगीतबद्ध कुछ चर्चित गीतों की प्रस्तुति से उन्हें सुरमयी श्रद्धांजलि दी।

गायक अरुण पाठक ने कहा कि डिस्को किंग के नाम से मशहूर बप्पी लाहिड़ी ने फिल्म संगीत को एक नया आयाम दिया। डिस्को संगीत के साथ ही उन्होंने संजीदा संगीत देकर अपनी बहुमुखी प्रतिभा का लोहा मनवाया। रमण कुमार ने कहा कि बप्पी दा की पहचान विशेष रूप से मस्ती भरे गीतों के लिए है। प्रसेनजीत शर्मा ने कहा कि बप्पी दा युवाओं के चहेता संगीतकार व गायक थे। निधि सिंह ने कहा कि बप्पी दा के गाने सदैव गुनगुनाए जाते रहेंगे।

संगीत संध्या में अरुण पाठक ने ‘किसी नज़र को तेरा इंतज़ार आज भी है…’, ‘धूप में निकला न करो रूप की रानी…’, गायिका कमलेश्वरी के साथ युगल गीत ‘यार बिना चैन कहां रे…’ व करिश्मा प्रसाद के साथ कुछ युगल गीतों की सुमधुर प्रस्तुति से सबको आनंदित किया। अमोद श्रीवास्तव ने ‘प्यार ही जीने की सूरत है…’, ‘हां पहली बार…’, कमलेश्वरी ने ‘दिल में हो तुम…’, ‘जिमी जिमी…’, रमण कुमार ने ‘होठों पे जान…’, ‘प्यार मांगता है तुम्ही से…’, कमलेश्वरी के साथ ‘मुझे नौलखा मंगा दे रे…,’ ‘आज रपट जाये…’, करिश्मा प्रसाद के साथ ‘रात बाकी बात बाकी…’ व रागिनी सिन्हा ने ‘चलते चलते मेरे ये गीत रखना…’ सुनाकर बप्पी दा को श्रद्धांजलि दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *