सभी कर्मियों के सहयोग से ही शून्य खतरा को प्राप्त किया जा सकता है : अजय कुमार दत्ता

चंद्रपुरा । डीवीसी चंद्रपुरा प्रबंधन द्वारा आयोजित 51 वें राष्ट्रीय संक्षण दिवस /सप्ताह  समापन के अवसर पर गुरुवार को मुख्य अभियंता एवं परियोजना प्रधान अजय कुमार दत्ता और मुख्य अभियंता ओ एंड एम  सुनील कुमार पांडेय उप महाप्रबंधक प्रशासन टी टी दास ने डीवीसी में कार्यरत अधिकारियों, कर्मचारियों एवं अन्य कर्मियों को सुरक्षा एवं स्वास्थ्य प्रतिज्ञा के अनुपालन से संबंधित विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने वाले कर्मियों को पुरस्कृत कर सम्मानित किया ।
इस अवसर पर मुख्य अभियंता एवं परियोजना प्रधान अजय कुमार दत्ता ने कहा कि विभागों के इंचार्ज सहित सभी कर्मियों के सहयोग से ही शून्य खतरा का प्राप्ति हम कर सकते हैं । उन्होंने कहा कि सुरक्षा और संरक्षण से संबंधित उपकरणों की जांच करना और उसका उपयोग करना हम सभी की जिम्मेवारी हैं । श्री दत्ता ने कहा कि हम सभी को मिलकर इस जिम्मेवारी को उठाना है और अपने परिवार का भी ख्याल रखना है ।
इस अवसर पर मुख्य अभियंता श्री सुनील कुमार पांडेय ने कहा कि हमें सुरक्षा और प्रदूषण पर सक्रिय रूप से कार्य करना है । सुरक्षा और प्रदूषण से किसी भी कीमत पर हमें समझौता नहीं करना है । सुरक्षा और संरक्षण से संबंधित विस्तृत रिपोर्ट सहायक प्रबंधक अशोक चौबे ने प्रस्तुत किया । समारोह का संचालन प्रबंधक अनिल कुमार ने किया ।सुरक्षा व संरक्षण से संबंधित विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने वाले श्री मनोज कुमार झा,  राम नारायण सिंह, सौरभ आनंद, विनय प्रभाकर, ललित कुमार,  प्रकाश कुमार, विश्वजीत घोष राय, सुमन कुमार, पूनम पांडेय, बसंती देवी, शैलेंद्र कुमार, रंजन कुमार, राजीव रंजन सिंहा, उप महाप्रबंधक प्रशासन टीटी दास, दिलीप कुमार आदि को सुरक्षा मानकों के अनुपालन करने हेतु सम्मानित किया गया। सुरक्षा मानकों का अनुपालन कराने की जिम्मेदारी निभाने के लिए मुख्य अभियंता और परियोजना प्रधान अजय कुमार दत्ता और मुख्य अभियंता सुनील कुमार पांडेयय को भी उप महाप्रबंधक प्रशासन टी टी दास ने मोमेंटो देकर सम्मानित किया ।
इस अवसर पर उप महाप्रबंधक प्रशासन टी टी दास, राकेश रंजन, उप मुख्य अभियंता सत्येंद्र कुमार शर्मा ,पीसी साहू ,  संजीव कुमार,  डॉक्टर पी कुमार, प्रमोद कुमार झा, दिलीप कुमार, के एम प्रियदर्शी, अक्षय कुमार, प्रेमचंद महतो आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *