सभी के सहयोग से डीवीसी को बुलंदियों  की ओर ले जाना हम सभी का कर्तव्य: घोष

# डीवीसी चंद्रपुरा में एक दिवसीय वेंडर मीट कार्यक्रम संपन्न ।
चंद्रपुरा ।  दामोदर घाटी निगम , चंद्रपुरा ताप विद्युत केंद्र प्रबन्धन द्वारा यहां के प्रशिक्षण संस्थान के हॉल में मंगलवार को एक दिवसीय वेंडर मीट कार्यक्रम संपन्न हो गया। कार्यक्रम का उद्घाटन डीवीसी के कार्यपालक निदेशक परिचालन संजय कुमार घोष,  मुख्य अभियंता एवं परियोजना प्रधान सुनील कुमार पांडेय,  ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट के डायरेक्टर सुब्रतो मंडल,  मुख्य अभियंता देवब्रत दास,  पवन कुमार मिश्रा, पीसी साहू,  प्रभाकर जेना आदि ने दीप प्रज्वलित कर किया।
इस अवसर पर आयोजित समारोह के संबोधन में कार्यपालक निदेशक संजय कुमार घोष ने कहा कि डीवीसी अपने कार्यकाल में चुनौतियों का सामना करते हुए अपनी बुलंदी की मंजिल की ओर आगे बढ़ रहा है।  आने वाले समय में डीवीसी 15000 मेगावाट विद्युत उत्पादन करने का लक्ष्य को अवश्य पूरा करेगा। उन्होंने कहा कि डीवीसी अपनी बुलंदियों को छूने के लिए सभी के सहयोग से आगे बढ़ रहा है।  इसमें डीवीसी में भिंडर की भूमिका अहम है । घोष ने कहा कि इधर हाल ही में  भारत सरकार और अन्य संवैधानिक संस्थाओं द्वारा डीवीसी  कों उत्कृष्ट कार्य के लिए पुरस्कृत किया गया है । अगर सभी का सहयोग मिला तो डीवीसी भारतवर्ष में नंबर 1 का बिजली उत्पादक संस्थानों में गिनती की जाएगी।  उपस्थित अधिकारियों और वेंडरों से उन्होंने सामंजस्य स्थापित कर कार्य करने की अपील की । उन्होंने कहा कि जेम पोर्टल के तहत आने वाले दिनों में डीवीसी का संपूर्ण कार्य का निपटारा किया जाएगा और सरकार के हर नियम कानून का अनुपालन समय के अनुसार किया जाएगा , इसके लिए हम सभी को तैयार हो जाना चाहिए।
समारोह के संबोधन में मुख्य अभियंता एवं परियोजना प्रधान  सुनील कुमार पांडेय ने कहा कि डीवीसी हर कानून प्रक्रिया का अनुपालन करने के लिए तैयार हैं, इसके लिए हम सभी को सामंजस्य स्थापित कर काम करने की जरूरत है।  उन्होंने कहा कि डीवीसी के विकास में वेंडर की भी अहम भूमिका है।
समारोह को मुख्य अभियंता देवब्रत दास , पीके मिश्रा,  पीसी साहू , प्रभाकर जेना आदि ने भी संबोधित किया । समारोह का संचालन शालिनी गुप्ता,  सुजाता कुमारी ने किया। वेंडर मीट में सुधीर कुमार , राजीव रंजन कुमार ने जेम पोर्टल के कार्यप्रणाली पर विस्तृत जानकारी उपलब्ध कराई । समारोह में सभी अतिथियों को गुलदस्ता भेंट कर उन्हें स्वागत किया गया । समारोह में उपस्थित विद्यानंद नंदकुलियार,  बी के सिंह आदि ने अपनी समस्याओं को प्रबंधन समक्ष प्रकट किया। समारोह में प्रमोद कुमार झा,  प्रफुल्ल भंडारी,  विनोद दुबे, प्रवीण कुमार सिंह,  रूना राय,  मोहम्मद जमाल,  अविनाश कुमार यादव सहित सैकड़ों वेंडर मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *