ESL की टीम ने SAP ACE अवार्ड 2022 में रचा इतिहास

बोकारो | ईएसएल स्टील लिमिटेड की आईटी टीम ने ‘बेस्ट प्रोक्योरमेंट ट्रांसफॉर्मेशन’ की श्रेणी में प्रसिद्ध सैप ऐस पुरस्कार का 16वां संस्करण 2022 जीता। SAP ACE अवार्ड कंपनियों के लिए एप्लिकेशन सॉफ्टवेयर और क्लाउड सॉल्यूशंस डेवलपमेंट के क्षेत्र में भारत का सबसे प्रतिष्ठित अवार्ड है। यह पुरस्कार समारोह मुंबई में आयोजित किया गया था जो एसएपी इंडिया यूजर ग्रुप, इंडस द्वारा आयोजित किया गया था।

यह सम्मान तकनीकी नवाचारों में प्रगति करते रहने के लिए ईएसएल की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है। ईएसएल स्टील लिमिटेड ने व्यवसाय एवं समाज की प्रगति में  सभी व्यावसायिक इकाइयों में नए मानक स्थापित कर रहे हैं। इस स्वीकृति ने कंपनी की सर्वोत्तम नई प्रथाओं को अपनाने को आगे बढ़ाने के लिए आईटी टीम की प्रेरणा को बढ़ा दिया है। ये प्रथाएं उन्हें अर्थव्यवस्था पर सकारात्मक प्रभाव डालते हुए निर्बाध सेवाएं प्रदान करने में सक्षम बनाती हैं।

ईएसएल की ओर से दलजीत सिंह कुकरेजा (हेड कैपेक्स और पी2पी ऑटोमेशन) और  उत्तम सिन्हा (हेड, एसएपी एमएम/पीएम हेड) ने पुरस्कार प्राप्त किया। वेदांत समूह के हिस्से के रूप में, ईएसएल हमेशा परिवर्तन का चेहरा होने और विभिन्न क्षेत्रों में प्रगति के मार्ग का नेतृत्व करने में सबसे आगे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *