Skip to Content

खुशहाल बोकारो अभियान के तहत  परिचर्चा सह विचारगोष्ठी आयोजित

Be First!
image_pdfimage_print
बोकारो: खुशहाल बोकारो अभियान के तहत सेक्टर 1 सी में शनिवार की शाम परिचर्चा सह विचारगोष्ठी का आयोजन किया गया। बीएसएल के अवकाशप्राप्त अभियंता व सामाजिक कार्यकर्ता अमरेन्द्र कुमार झा के संयोजन में आयोजित इस कार्यक्रम में विभिन्न संस्थाओं से जुड़े लोगों ने अपने विचार रखे और खुशहाल बोकारो अभियान में को समर्थन देने की सहमति दी।
झा आगंतुकों का स्वागत करते हुए कहा कि मिथिला पुनर्मिलन यात्रा-2 के तहत 89 साल बाद सहरसा, निर्मली, दरभंगा रेल सेवा प्रारंभ होने के ऐतिहासिक दिन 7 मई 2022 को खुशहाल बोकारो अभियान के तहत इस परिचर्चा का आयोजन किया गया है। बोकारो स्टील प्लांट के निदेशक प्रभारी अमरेंदु प्रकाश के बोकारो को देश के टॉप 5 शहरों में पुनः शामिल करने के संकल्प में योगदान को लेकर यह परिचर्चा आयोजित की गयी है।
झा ने कहा कि बोकारो की प्रतिष्ठित सामाजिक व सांस्कृतिक संस्था मिथिला सांस्कृतिक परिषद् द्वारा  अप्रैल 2022 में आयोजित 55वें दो दिवसीय विद्यापति स्मृति पर्व समारोह में मुख्य अतिथि बोकारो स्टील प्लांट के निदेशक प्रभारी अमरेंदु प्रकाश ने कहा था कि एक समय था जब बोकारो को देश के टॉप 5 शहरों में गिना जाता था लेकिन आज यह स्थिति नहीं है, उनका पूरा प्रयास होगा कि बोकारो को यह गौरव पुनः मिले और यह शहर देश के टॉप 5 शहरों में फिर से अपना स्थान बना पाये। इसके लिए उन्होंने सभी सामाजिक संस्थाओं को योगदान देने की अपील की थी। उनके इस अपील के समर्थन में खुशहाल बोकारो अभियान द्वारा यह परिचर्चा सह विचारगोष्ठी आयोजित की गयी है।
उन्होंने खुशहाल बोकारो अभियान के लिए बोकारो व ग्रामीण क्षेत्रों में किए जा रहे कार्यों की भी जानकारी दी। इस मौके पर मिथिला सांस्कृतिक परिषद्, मिथिला महिला समिति, सखी बहिनपा, मैथिली कला मंच काली पूजा ट्रस्ट आदि संस्थाओं से जुड़े लोगों ने अपने विचार रखे।
परिचर्चा सह विचारगोष्ठी में प्रकाश चन्द्र मिश्र, किरण मिश्रा, ए के झा, अमिता झा, के सी झा, नन्द किशोर झा, नीलांबर ठाकुर, अरुण पाठक, राजीव कंठ, सुनील मोहन ठाकुर, श्रवण कुमार झा, धनेश चन्द्र मिश्र, मिथिलेश कुमार झा, राम बाबू चौधरी, गंगेश पाठक, नवीन सिंह, उषा झा, नूतन झा, सुजाता झा, मधुबाला झा, प्रीति कुमारी राय, सविता मिश्रा, अलका झा, भावना झा, सुचिता ठाकुर, अनुपम कुमार झा, देव कुमार आदि उपस्थित थे।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*