पावर सेक्टर के क्षेत्र में  भारतवर्ष में डीवीसी नया कीर्तिमान स्थापित कर रहा है : दत्ता 

चंद्रपुरा । डीवीसी चंद्रपुरा मे कार्यरत 4 डीवीसी कर्मियों की सेवानिवृत्ति के बाद गुरुवार की शाम यहां की इकाई 7 -8  के सम्मेलन कक्ष  में आयोजित  अभिनंदन समारोह उन्हें विदाई दी गई।

अभिनंदन समारोह के संबोधन में मुख्य अभियंता और परियोजना प्रधान अजय कुमार दत्ता ने कहा कि वर्तमान समय में डीवीसी भारतवर्ष में पावर सेक्टर के क्षेत्र में नया कीर्तिमान स्थापित कर रहा है।  डीवीसी भारत के टॉप 10 पावर प्लांट के अंदर अपनी हैसियत रख रही है । हम चाहते हैं कि डीवीसी और उन्नति करे। उन्होंने कहा कि डीवीसी के पूर्व के अधिकारियों और कर्मचारियों के अथक प्रयास से ही हम आज इस स्थिति में पहुंचे हैं कि देश दुनिया को उजाला करने के लिए हम सफल साबित हो रहे हैं।
मुख्य अभियंता ओ एंड एम सुनील पांडेय ने कहा कि डीवीसी को अच्छे मुकाम पर ले जाने के लिए हम सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की सकारात्मक पहल का प्रतिफल है कि  हम एक्टिव से पैसिव की ओर काफी तेजी से बढ़ रहे हैं । समारोह में सेवानिवृत्त कर्मी अनिल कुमार दत्ता , सुभाष राय,  रविशंकर प्रसाद श्रीवास्तव, कार्तिक चंद्र गोराई को मुख्य अभियंता एवं परियोजना प्रधान अजय कुमार दत्ता और मुख्य अभियंता ओ  एंड एम सुनील कुमार पांडेय ने उपहार, गुलदस्ता और प्रमाण पत्र देकर  उन्हें सम्मानित किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की ।
इस अवसर पर उप मुख्य अभियंता नरेश प्रसाद मंडल, कामता प्रसाद, दिलीप कुमार, सुजय भट्टाचार्य सुभाष दुबे आदि ने भी समारोह को संबोधित किया ।अशोक चौबे , अरबिंद सिंहा, अक्षय कुमार आदि उपस्थित थे । समारोह का संचालन प्रदीप श्रीवास्तव ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *