लोग स्वास्थ्य के प्रति रहे सजग , स्वास्थ की जांच हमेशा कराएं : पांडेय

चंद्रपुरा ।  दामोदर घाटी निगम चंद्रपुरा ताप विद्युत केंद्र अस्पताल में शुक्रवार को हृदयाघात सहित अन्य गंभीर बीमारियों का जांच स्थानीय लोगों एव डीवीसी कर्मियों का किया गया। इस अवसर पर आयोजित समारोह के संबोधन में मुख्य अभियंता एवं परियोजना प्रधान सुनील कुमार पांडेय ने कहा कि लोगों को स्वास्थ्य लाभ मिलता रहे इसके लिए डीवीसी प्रबंधन गंभीर है।
उपस्थित चिकित्सकों का उन्होंने स्वागत करते हुए कहा कि ऐसे ही चिकित्सक के चलते समाज के लोग स्वास्थ्य लाभ पाकर कुशल जीवन जीने में कामयाब होते हैं । इस अवसर पर डीवीसी अस्पताल चंद्रपुरा और देसुन हॉस्पिटल कोलकाता के सौजन्य से डीवीसी अस्पताल चंद्रपुरा में आयोजित स्पेशल  कार्डिक क्लिनिक एंड हेल्थ टॉक के माध्यम से 94 लोगो ने स्वास्थ्य लाभ उठाया।
 इस अवसर पर डॉक्टर संजीव कुमार पात्रा कार्डिक विशेषज्ञ ने उपस्थित लोगों को हृदयाघात होने के कारण और उसके निराकरण के उपाय की जानकारी उपलब्ध कराया।  उन्होंने कहा कि वर्ष में एक बार ऐसे बीमारी की जांच अवश्य करा लेनी चाहिए। डीवीसी अस्पताल के चिकित्सक डॉ परमवीर कुमार ने समारोह के संचालन में सभी चिकित्सकों और अधिकारियों कर्मचारियों  का आभार व्यक्त किया।  इस अवसर पर उप महाप्रबंधक प्रशासन श्री टीटी दास,  उप मुख्य अभियंता श्री एस के शर्मा,  डॉ एस हेंब्रम,  डॉ अनुपम सिन्हा अपर निदेशक दिलीप कुमार अनिल कुमार सिंह के अलावा देसुन हॉस्पिटल कोलकाता के डॉक्टर सुमन चटर्जी,  डॉक्टर संजीव कुमार पात्रा,  मुख्य प्रबंधक सौरभ दत्ता,  अभिषेक लहरी , ईसीजी टेक्निशियन संजुक्ता मंडल इको टेक्नीशियन अनूप कुमार आदि उपस्थित थे । समारोह से पूर्व मुख्य अभियंता एवं परियोजना प्रधान श्री पांंडेय ने फीता काटकर समारोह का उद्घाटन किया  ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *