हम सभी मिलकर डीवीसी को और अधिक बुलंदियों की ओर आगे ले जाएंगे : दत्ता 

चंद्रपुरा । दामोदर घाटी निगम चंद्रपुरा ताप विद्युत केंद्र के प्रशिक्षण संस्थान में शनिवार को आयोजित वेंडर मीट का कार्यक्रम संपन्न हो गया। कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अभियंता एवं परियोजना प्रधान अजय कुमार दत्ता,  मुख्य अभियंता परिचालन सुनील कुमार पांडेय,  देवव्रत दास, उप महाप्रबंधक प्रशासन टी टी दास,  उप मुख्य अभियंता एस के शर्मा,  संजीव कुमार , सुजीत कारक, डॉक्टर के पी सिंह,  कुमुद कुमार सिंह , एस भट्टाचार्जी,  दिलीप कुमार आदि ने दीप प्रज्वलित कर किया। कार्यक्रम में डीवीसी से संबंधित सैकड़ों वेंडरो  ने भाग लिया।
समारोह के संबोधन में मुख्य अभियंता एवं परियोजना प्रधान अजय कुमार दत्ता ने उपस्थित वेंडरो को कहा कि  आप सभी संस्थान में हम लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रहे हैं। आप सभी हम लोगों के साथ दोस्त बनकर प्लांट के संचालन में काम कर रहे हैं,  इसके लिए आप धन्यवाद के पात्र हैं ।उन्होंने कहा कि किसी भी काम के लिए गुणवत्ता,  मात्रा,  समय और मूल्य का पूरा पूरा ध्यान रखना हम सबों की जिम्मेदारी है और इन जिम्मेदारियों के तहत काम करने से हम सभी का साथ साथ संस्थान की भी उन्नति समाहित है।
दत्ता ने कहा कि डीवीसी संस्थान 75 साल का हो चुका है।  इतने लंबे समय तक कोई संस्थान काम करते हुए बुलंदियों की ओर आगे बढ़ रहा है तो इसमें सबसे बड़ा योगदान हमारे पूर्वज अधिकारियों कर्मचारियों और इसमें कार्यरत लोगों की है । वैसे लोग को हम सभी को नमन करना चाहिए । दत्ता ने कहा कि सरकार के कुछ नियम कानून हैं जिसको अनुपालन करना हम समूह की जिम्मेदारी है।  श्री दत्ता ने कहा कि विगत 31 अक्टूबर  से  6 नवंबर 2022 तक सतर्कता जागरूकता कार्यक्रम डीवीसी में चलाया जा रहा है।
इसी के तहत भ्रष्टाचार मुक्त भारत विकसित भारत विषय पर कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं । समारोह के संबोधन में मुख्य अभियंता परिचालन सुनील कुमार पांडेय ने कहा कि डीवीसी वेंडर हमारे अभिन्न अंग व भाई समान  है । डीवीसी और देश की प्रगति के लिए हम सभी मिलकर अपने कर्तव्यों की निर्वहन कर रहे हैं । हम सभी की जवाबदेही बनती है कि डीवीसी और हम सभी की खुशहाली के लिए  मजबूत और सुचारू रास्ता का चयन करें।  अच्छा कर्म पर ही उक्त सफलता हमें मिलेगी।  हम एक ही संस्था के दो भाई हैं और हम सभी मिलजुल कर डीवीसी के उत्थान में लगे हैं।  काम की गुणवत्ता पर हम सभी को पूरा पूरा ख्याल रखना चाहिए । समारोह को मुख्य अभियंता देवव्रत दास, उप मुख्य अभियंता पीसी साहू,  पी जेना आदि ने भी संबोधित किया ।
कार्यक्रम में जेम पोर्टल से संबंधित सभी जानकारी उपस्थित वेंडरों और अधिकारियों को अजय कुमार और शशिकांत ने दिया। इस अवसर पर उपस्थित वेंडरों ने अधिकारियों से कई प्रश्न भी किए जिसका समाधान उपस्थित अधिकारियों ने किया ।
इस अवसर पर राजकुमार चौधरी,  रंजीत कुमार चौबे,  संजीव कुमार , सुजीत कारक,  डॉक्टर के पी सिंह , सत्येंद्र कुमार शर्मा , मुकुंद कुमार सिंह , फिरदौश अकरम,  संजय कुमार,  दिलीप कुमार,  अजय सतीश टोप्पो,  राजीव रंजन ओझा,  हरि मुकुंद प्रजापति,  लल्लन प्रसाद गुप्ता,  शशिकांत , अजय कुमार,  एस भट्टाचार्जी,  के एम प्रियदर्शी,  आरआर कुमार,  चंदन कुमार,  दिलीप कुमार,  मोहम्मद इम्तियाज,  सुमन सरीन,  अभिषेक घोष , सुजीत कुमार , विनय कृष्णदास,  ए के चौबे, श्वेता रानी,  निलेश निभोरकर,  एस प्रसाद , सुजाता के सिंह,  शालिनी गुप्ता , एकरामुल हक,  मनमोहन सिंह,  विनोद कुमार दुबे , अक्षय कुमार,  विनय पांडेय,  प्रवीण कुमार सिंह , संजीव कुमार झा,  शैलेंद्र सिंह अरविंद पांडेय, विद्यानंद नंदकुलियार आदि उपस्थित थे। समारोह का संचालन शालिनी गुप्ता और सुजाता के सिंह ने किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *