अनिश जयपुरियार फ्यूचर लीगल लीडर्स के लिए हुए नामित

# अनिश जयपुरियार ने बोकारो का शान देश में बढाया; दसवीं तक की शिक्षा बोकारो डीपीएस से किया ग्रहण ।

बोकारो । अनिश जयपुरियार ने बोकारो का शान देश में बढाया है। उन्हें वर्ष 2021 के लिए इंडिया बिजनेस लॉ जर्नल द्वारा भारत के 50 अप और आने वाले फ्यूचर लीगल लीडर्स में से एक के रूप में नामित किया गया है। इस लिस्ट में अनिश जयपुरियार सबसे युवा है। सेक्टर तीन निवासी अनिस ने दशवीं तक की शिक्षा बोकारो डीपीएस स्कूल से ग्रहण किया है। उन्होंने नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी ओडिशा (छस्न्व्) से अपना कानून पूरा किया और अंतर्राष्ट्रीय वित्तीय कानून और विनियमों पर एक सर्टिफिकेट कोर्स के लिए लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस भी गए। वह NLUO के पहले छात्र थे, जिन्हें भारत के एक शीर्ष स्तरीय लॉ फर्म – खेतान एंड सीओ एलएलपी, नई दिल्ली द्वारा प्री-प्लेसमेंट ऑफर जारी किया गया था, जहाँ उन्होंने 4 साल तक काम किया था। इसके बाद, वह एक और शीर्ष स्तरीय लॉ फर्म शार्दुल अमरचंद मंगलदास एंड कंपनी, नई दिल्ली में शामिल हो गए।

खेतान एंड कंपनी और शार्दुल अमरचंद में अपना कार्यकाल पूरा करने के बाद, वो एक जाने माने लोॅ फर्म एके एस पार्टनर्स, नई दिल्ली में एक साझेदार और जनरल कॉरपोरेट, विलय और अधिग्रहण के प्रमुख के रूप में शामिल हुए। वह अपने दृष्टिकोण, तकनीकी ज्ञान और बातचीत कौशल के लिए ग्राहकों द्वारा अत्यधिक माने जातें है। अनीश मध्यस्थता सहित कॉर्पोरेट और वाणिज्यिक लेनदेन में माहिर हैं। उन्होंने कॉर्पोरेट, लेन-देन के साथ-साथ विवाद समाधान पर बड़ी संख्या में स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय कॉर्पोरेट का प्रतिनिधित्व किया है। अनीश ने कॉर्पोरेट और वाणिज्यिक कानूनों से संबंधित मुद्दों के व्यापक स्पेक्ट्रम पर प्रमुख कॉर्पोरेट्स और भारत की कुछ सबसे बड़ी कंपनियों को भी सलाह दी है।

इसके अलावा, उनके वाणिज्यिक कौशल ने उन्हें मध्यस्थता टीम को आम तौर पर और मध्यस्थता से संबंधित वाणिज्यिक और लेन-देन के मुद्दों के संबंध में विशिष्ट सहायता प्रदान करने में सक्षम बनाया है। अनीश की दक्षताओं में कॉर्पोरेट और मुकदमेबाजी का एक अनूठा मिश्रण शामिल है क्योंकि उन्हें झारखंड राज्य के लिए भारत के सर्वोच्च न्यायालय में स्थायी वकील के रूप में नियुक्त किया गया है। इसके अलावा अनीश पंजाब नेशनल बैंक, स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड और सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड के लिए भी अधिवक्ता हैं।

उनको बधाई देने वालों में सांसद धनबाद पीएन सिंह, डीपीएस की पूर्व प्रिंसिपल डाॅ हेमलता एस मोहन, बोकारो विधायक बिरंची नारायण, धनबाद सांसद पीएन सिंह, धनबाद सांसद प्रतिनिधी आरएन ओझा व हरे राम मिश्रा, भाजपा बोकारो जिलाध्यक्ष भरत यादव, महाराणा प्रताप विचार मंच के अध्यक्ष, मृगेन्द्र प्रताप सिंह सहित अन्य शामिल हैं।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *