लोगों की खुशियां के लिए जो बन पड़ेगा वह करूंगा : पांडेय

चंद्रपुरा। दामोदर घाटी निगम चंद्रपुरा ताप विद्युत केंद्र के ऑफिसर क्लब में बीते 31 दिसंबर की देर संध्या  रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन डीवीसी के कर्मियों और उसके परिवारों के लिए किया गया।  इस अवसर पर मुख्य अभियंता एवं परियोजना प्रधान सुनील कुमार पांडेय सहित डीवीसी के कई वरीय अधिकारियों एवं उसके परिवार के लोगों ने शिरकत की। आयोजित समारोह के संबोधन में मुख्य अभियंता एवं परियोजना प्रधान सुनील कुमार पांडेय ने कहा कि आज की शाम  मनोरंजन का शाम है। आने वाला दिन सभी का मंगलमय हो।  लोगों की खुशियों के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा।
उन्होंने चंद्रपुरा क्षेत्रवासियों के लिए आने वाले वर्ष की मंगल कामना की और ढेर सारी शुभकामनाएं दी।  इस अवसर पर क्लब में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया।  इस कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने बीते साल को विदाई देकर नए साल के आगमन का जश्न मनाया। कार्यक्रम में पिछले 11 दिसंबर को आयोजित बैडमिंटन प्रतियोगिता के प्रतिभागियों सुमन सरेन, कृति  मुंडा , शैलेंद्र कुमार,  राजीव रंजन सिन्हा,  अजय कुमार ,  उपविजेता अविनाश कुमार , विजेता आदित्य कुमार ठाकुर , सुभंकर दास,  मिस्टर नदीम को मुख्य अभियंता एवं परियोजना प्रधान श्री पांडेय ने शील्ड देकर सम्मानित किया। समारोह का संचालन क्लब के सचिव एवं वरीय प्रमंडलीय अभियंता यांत्रिकी अजय कुमार ने किया।कुमार ने मुख्य अभियंता एवं परियोजना प्रधान सहित सभी आगंतुकों का समारोह में शामिल होने के लिए धन्यवाद दिया।
आयोजित समारोह के संबोधन में संयुक्त सचिव राजीव रंजन सिन्हा ने कहा की आगंतुक सदस्यों की भागीदारी के कारण ही यह कार्यक्रम जश्न के रूप में मनाया जा रहा है।  उन्होंने क्लब के सभी सदस्यों से आग्रह किया कि इस तरह के मौके पर पूरी भागीदारी निभाए और खुशहाल जीवन जीने में एक दूसरे का सहयोग करें । समारोह में  डॉक्टर के पी सिंह , राजकुमार चौधरी,  मनोज ठाकुर,  हरि मुकुंद प्रजापति,  केके सिंह,  राजीव रंजन सिंहा,  राजेश कुमार पटेल,  ऋषिकेश कुमार,  राकेश कुमार,  मिथिलेश चौधरी,  राजीव राय , अजीत कुमार , अविनाश कुमार यादव,  शशिकांत,  संजय कुमार , अक्षय कुमार , प्रभात कुमार, आदि उपस्थित  थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *